Hindi Josk's पढ़े मज़ेदार हिंदी जोक्स, - Study Search Point

निरंतर कर्म और प्रयास ही सफलता की कुंजी हैं।

Hindi Josk's पढ़े मज़ेदार हिंदी जोक्स,

Share This
अगर आप कभी टूट कर बिखर जाओ तो मुझे याद कर लेना। क्योंकि...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
मेरे पास 5 रुपये वाला "फेवीक्विक" बेकार पड़ा है।________________________________________________________________

जब तुम्हारा जन्म हुआ तब...
सारा आकाश झूमा,
देवताओं ने खुशियां मनाई,
फूलों की बारिश हुई,
देसी घी के दीप जले,
और भगवान बोले...
.
.
.
.
.
.
.
.
"जान छूटी, अब धरती वाले भुगतेंगे।"
________________________________________________________________

साला स्मार्ट होने का बडा़ प्रॉब्लेम है। लड़कियाँ देखते ही ये सोचती हैं...
.
.
.
.
.
.
.
.
इसकी तो पहले से 4-5 गर्लफ्रेंड होंगी।________________________________________________________________

दो ही टाइम आपको किसी की बुरी बात भी अच्छी लगती है:
एक तो जब तुम्हें प्यार हो गया हो।
और दूसरा...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
जब तुम्हें जलील होने की आदत हो गयी हो।________________________________________________________________

संसार बहुत से अच्छे लोगों से भरा पड़ा है अगर फिर भी तुम्हें कोई न मिल पाये तो...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
डूब के मर जाओ, मेरा नंबर नहीं है क्या तुम्हारे पास?
________________________________________________________________

इस धरती से लेकर उस अंबर तक बस दो ही चीज़ें गज़ब की हैं!
एक मेरा भोलापन और...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
दूसरा तेरा कमीनापन।
________________________________________________________________

ठण्ड का एक फायदा तो है,
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
गर्मी बिल्कुल नहीं लगती।
________________________________________________________

यारो 2015 ख़त्म होने में थोड़े घंटे ही बाकी हैं,
कोई गलती, गुस्ताख़ी, ख़ता हो गई हो तो;
.
.
.
.
.
.
.
माफ़ी माँग लेना, मैं आज अच्छे मूड में हूँ।________________________________________________________

जैसे कि अब हम साल के आखिरी महीने में आ गए हैं, जाने-अनजाने में 2014 में अगर मैंने आपका दिल दुखाया और कोई तकलीफ दी हो तो...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
2015 में भी तैयार रहना, क्योंकि सिर्फ 'कैलेंडर' बदलेगा - हम नहीं!
________________________________________________________________

अगर किसी को भी मेरे मैसेज से शिकायत है या अच्छे नही लगते तो आपको पूरा हक है कि अपने...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
मोबाईल को अपने नज़दीकी दीवार पे ज़ोर से मारकर तोड़ दें।
क्योंकि आपकी खुशी से बढ़कर और कुछ नही है मेरे लिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Pages