नटखट हिन्दी जोक्स, - Study Search Point

निरंतर कर्म और प्रयास ही सफलता की कुंजी हैं।

नटखट हिन्दी जोक्स,

Share This
दुखी माँ बाबा से: बाबा जी मेरे 1000/- रुपये वापस करो।
बाबा: क्यों बालिके?
माँ: आप ने कहा था सब शनि का दोष है, इसलिए बेटा नहीं पढ़ता। मैंने शनिवार के व्रत रखे, तेल चढ़ाया, मेरे बेटे ने रात भर कंप्यूटर पे पढ़ाई की फिर भी फेल हो गया।
बाबा: बालिके मैंने तो कहा था कि सब "सनी" का दोष है।
_________________________________________________________

स्वामी विवेकानंद जी ने कहा था,
"समझदार आदमी से की गयी कुछ मिनट की बात हज़ारो किताबे पढ़ने से कहीं बेहतर होती है।"
इसलिए...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
मैं Online हूँ।__________________________________________________________

जिस घर में रिजल्ट वाले दिन कोई चिड़िया भी पर मारती ना दिखे 
तो समझ जाना चाहिए कि...
.
.
.
.
.
.
.
.
बन्दा लटक गया है।__________________________________________________________

जितनी मर्जी आॅनलाइन शाॅपिंग करते रहो, पर मेरे पास आपको खुद ही चल कर आना पड़ेगा, क्योंकि...
.
.
.
.
.
.
.
इंटरनेट पर बाल नहीं कटते।
__________________________________________________________

आज के समय में सिर्फ वही लोग शरीफ होते हैं,
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
जिनके मोबाइल में कोई "Password" नहीं होता।__________________________________________________________
एक इंजीनियर रिक्शा वाले से: भाई खाली हो क्या?
रिक्शा वाला: हाँ साहब बिलकुल खाली हूँ।
इंजीनियर: चलो आओ फिर ताश खेलते हैं, मैं भी खाली हूँ।__________________________________________________________

एक ही प्रश्न के दो जवाब: 
माँ: जा रेड लेबल ले के आ। 
बेटा: आधा किलो या एक किलो? 
पापा: जा रेड लेबल ले के आ। 
बेटा: क्वार्टर या हाफ?

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Pages